Viral

Rakhi Sawant and BF Video : राखी सावंत ने BF के साथ कर दी ये हरकत, देख हर कोई हैरान

Rakhi Sawant with BF Video : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने शुरुआत से ही प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. वह अपने दिलचस्प अंदाज और लुक से फैंस के चेहरों पर मुस्कान ले ही आती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट वीडियो के कारण चर्चा में हैं.

किसी न किसी कारण छाई रही हैं राखी

दरअसल, राखी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने फनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. लोगों को भी उनके लेटेस्ट पोस्ट के बेसब्री से इंतजार रहता है. एक बार फिर से ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. हालांकि इस बार राखी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियां भी हैरान हैं.

एक बार फिर चर्चा में आईं राखी

राखी, रितेश संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में रही थीं और फिर ‘बिग बॉस’ के घर में भी उनके रिश्ते को लेकर कई बार बात हुई. यहीं नहीं राखी के पति रितेश भी शो का हिस्सा बने थे, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. अब तलाक के 3 महीने बाद राखी को फिर से प्यार हो गया है. इतना ही नहीं, राखी रिलेशनशिप में हैं.

rakhi sawant

राखी को इस शख्स से हुआ प्यार

दरअसल, हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक शख्स के साथ दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो उन दोनों की कई तसवीरों को मिलाकर बनाया गया है. फोटोज में राखी उस शख्स को किस और गले लगाते नजर आ रही है. अब सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख लोग हैरान हैं और उनके कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं. हालांकि बाद में राखी ने अपने इस वीडियो को डिलीट कर दिया.

Related Articles

Back to top button