Viral

भगवान हनुमान जी के सामने टू पीस पहनकर महिला बॉडी बिल्डर ने किया रैप वॉक, वीडियो आया सामने

रतलाम: एक बार फिर संस्कृति से हुआ मजाक. दरअसल, मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बेशर्मी की हद हुई पार! मामला यह था mi यहां नेशनल बॉडी बिल्डिंग कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया था. इस कॉम्पटीशन में महिला प्रतिभागियों द्वारा भी हिस्सा लिया गया था. हद तो तब हो गई जब महिला बॉडी बिल्डर भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने टू-पीस में रैंप वॉक और डांस करने लगीं थीं. इस पूरे परपंच के बाद लोगो मैं गुस्सा और बवाल मच गया. साथ ही इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गया है. कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर अश्लीलता फैलाने और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया जा रहा है. हिंदू संगठनों ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति जताई है. कांग्रेस सोमवार को कॉम्पटीशन हॉल में सुंदरकांड करेगी जिससे मामला शांत के साथ साथ बवाल भी रुक जाए.

आपको नाटक दे कि रतलाम में 5 मार्च को हुई बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा विवादों में आ गई है. बीजेपी पर भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के सामने अश्लीलता परोसने के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. यह आयोजन रतलाम महापौर प्रहलाद पटेल की अध्यक्षता वाली समिति द्वारा करवाया गया था. इस घटना को लेकर जनता ने सोशल मीडिया में भी तीखी प्रतिक्रिया दी है और अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं.
साथ ही मंच पर भगवान हनुमान के सामने महिला प्रतिभागियों के अंग प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेर लिया गया है. कांग्रेस ने आयोजन को अश्लीलता परोसने वाला और भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया है. युवक कांग्रेस ने कहा है कि वह अब आयोजन स्थल पर सुंदरकांड का पाठ करेगी और उसे गंगाजल से धोएगी. गौरतलब है कि आयोजन के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसे लेकर लोग आयोजन समिति पर सवाल उठा रहे हैं. कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने इसे भारतीय संस्कृति का अपमान बताया है. उन्होंने कहा कि इस घटना से बीजेपी का चरित्र उजागर होता है.

Related Articles

Back to top button