Viral

Reception Photos of Siddharth and Kiara : शादी के बाद अब रिसेप्शन की फोटोस हुई वायरल

जैसा कि आप जानते होंगे कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को फेरे लेकर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

जहां शादी में कियारा आडवाणी ने पिंक कलर का लहंगा पहना था और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। वही दोनो अपने रिसेप्शन में ब्लैक कलर और वाइट कलर के आउटफिट में नजर आए।
बता दे कि दोनों की रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में की गई थी। साथ ही दोनों के रिसेप्शन की फोटोस बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस रिसेप्शन में कई बॉलीवुड स्टार देखे गए साथ ही उनके फैमिली फ्रेंड्स भी देखे गए।
कियारा ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में एक ब्लैक और वाइट कलर का गाउन पहना था। साथ उनका कॉन्बिनेशन करते हुए उनके हस्बैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसमें दोनों बहुत ही ग्लैमरस लग रहे थे और अट्रैक्टिव लग रहे थे।
आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में काजोल और अजय देवगन भी उन्हें बधाई देने पहुंचे थे। वही काजोल ने वाइट कलर की ग्लैमरस साड़ी पहनी थी और अजय देवगन, ग्रे कलर के सूट में नजर आए।
कियारा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक ग्रीन कलर का नेकलेस पहना था जो कि 5 लेयर में बना था। देखने के लिए तो यह मेरी धड़कन एड्रेस लग रहा था जो कि काफी कीमती और खूबसूरत लग रहा था। इसमें अखिलेश ने पूरे लुक को और ज्यादा निखार दिया था।

Related Articles

Back to top button