Viral

Sasur Bahu Marriage: बेटे के निधन के 20 साल छोटी बहु से ससुर ने रचाई शादी! जानिए पूरा मामला

Sasur bahu marriage: एक बूढ़े आदमी की खुद की बहू के साथ शादी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है किंतु यह स्क्रिप्टेड वीडियो निकला है। वीडियो से क्लिप का एक छोटा वर्जन सोशल साइट ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उसने कई सोशल मीडिया यूजर्स को गुस्सा दिला दिया है। वायरल हो रहे थे वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी और एक 25 वर्ष की युक्ति मंदिर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं दोनों ने गले में फूल की माला के साथ लाल कलर की पारंपरिक शादी की पोशाक पहनी है। इस वीडियो में लड़की को बूढ़े व्यक्ति की बहू बताया गया था। दोनों लोगों को मंदिर के गेट के नजदीक लोगों ने रोक लिया और वीडियो बनाना स्टार्ट कर दिया जब उनसे पूछा गया कि एक युवा लड़की से आपने शादी क्यों की तो उस पर उस बूढ़े व्यक्ति ने दावा किया कि यह निर्णय उसके बेटे के मरने के बाद लिया गया था।

वहीं युवती ने दावा किया कि बिना किसी दवा के वह इस शादी के प्रस्ताव के लिए सहमत हो गए। जिससे मालूम चलता है कि उसकी देखभाल करने वाला फिलहाल कोई नहीं है जैसे ही इस वीडियो की छोटे क्लिप को लोगों के सामने पेश किया गया कई सोशल मीडिया यूजर्स में उनके इस फैसले की निंदा करना शुरू कर दी जबकि बाकी यूजर्स यह जानने के लिए काफी बेचैन थे कि क्या यह क्लिप स्क्रिप्टेड है क्योंकि कुछ लोग वायरल होने के लिए आजकल सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो बनाकर शेयर कर रही हैं।

टि्वटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में 6 मिनट के एक छोटे से वजन करो यूट्यूब पर शेयर किया गया था Sasur Bahu Marriage: बेटे के निधन के 20 साल छोटी बहु से ससुर ने रचाई शादी! जानिए पूरा मामला कि वीडियो में होने वाली घटनाएं पूर्ण रूप से स्क्रिप्टेड है। वही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था की सब कुछ पूरी तरह काल्पनिक है काल्पनिक इसलिए क्योंकि इसका वास्तविकता दिखाना या बताना बेहतर बात नहीं है। वही इस वीडियो पर कई यूजर्स ने तमाम तरह की प्रतिक्रिया दी है और ऐसी वीडियो बनाने के लिए उनकी निंदा भी की थी इससे समाज में गलत असर पड़ता है।

Related Articles

Back to top button