Viral

Bhabhi Dance Video: सपना के गाने पर भाभी ने लगाए ज़ोरदार ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

सपना चौधरी का डांस तो आप सबने देखा ही होगा। आय दिन सोक्युअल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोस शेयर किए जाते हैं। और इनमें से ज़्यादातर वीडियोज़ डांस के होते हैं। उनमें हरियाणवी गानों का क्रेज़ बहुत बढ़ा हुआ है। अब बात हरियाणवी गानों पर डांस की कि जाये तो सपना चौधरी को कौन भूलेगा। सपना से ही हरियाणवी डांस जाना जाता है। वहीं अब एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस डांस में एक भाभी क़हर ढाती हुई नज़र आ रही है। छत पर सलवार सूट पहनकर देसी डांस करने वाली भाभी ने सपना जैसा ही डांस किया है। वहीं जिस गाने पर भाभी ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही है, वो भी सपना का ही फेमस गाना है।

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डाँवर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से भी ज़्यादा फ़ॉलोवर्स है। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों लोग मौजूद होते है। वहीं न सिर्फ़ हरियाणा में बल्कि आसपास के राज्यों के लोग भी सपना के दीवाने है । जब सपना स्टेज पर डांस करती है तो लोगों में काफ़ी उत्साह बढ़ जाता है। ऐसी ही दीवानगी इन भाभी को भी देखकर मिल रही है। जहां वह सपना की ही तरह डांस करती हुई नज़र आ रही है।

भाभी के डांस तो देख लोग हुए दीवाने
भाभी का ये वीडियो घर की छत का है। हरे कॉलर के सलवार सूट में भाभी ने सपना जैसे ठुमकों से सबका दिल जीत लिया। भाभी पूरी तरह नयी दुल्हन दिख रही है। भाभी में गजबन पर अपने हॉट मूव्स दिखाए हैं। भाभी के इस डांस को अब तक 16 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।वहीं वीडियो को लाखों में लाइक्स मिले है।

Related Articles

Back to top button