Viral

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की सोनू ने शेयर कर दी ऐसी फोटो,देख फैंस के दिल में मची खलबली

सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) 13 साल से दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह एक ऐसा सीरियल है जिसके हर वर्ग के लोग फैन हैं। इस शो में काम कर रहे कलाकारों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यह कलाकार अपनी असली नाम की जगह शो मे बुलाए जाने वाले नाम से जाने जाते हैं।

सोनू के हैं लाखों दीवाने

बता दें कि शो में आत्माराम भिड़े की बेटी का किरदार प्ले करने वाली सोनू (Sonu) जिनका नाम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) है। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनू (Sonu) के लाखो दीवाने हैं। सोनू यानी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) अपनी बोल्ड फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। हाल ही में निधि ने एक ऐसी फोटो शेयर की है। फोटो में सोनू ब्रा में नजर आ रही हैं।

निधि भानुशाली हैं बेहद बोल्ड

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) बेहद बोल्ड हैं। तारक मेहता के उल्टा चश्मा की सीधी-सादी सोनू असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। समय-समय पर वह अपनी फोटो इंस्टा पर शेयर कर वह अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं। वहीं उनकी फोटो और वीडियो को फैंस काफी लाइक करते हैं और वह सब की दिलों की धड़कन बनी रहती हैं।a

Related Articles

Back to top button