Viral

Ullu App की नई वेब सीरीज Khoon Bhari Maang Part 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी रिलीज

आज के समय में वेब सीरीज भी मनोरंजन एक बड़ा साधन बन चूका है। एक समय था फिल्मों और टीवी सीरियल से ही लोगों का मनोरंजन होता था और अब वेब सीरीज ने भी अपनी एक अलग जगह बना ली है। आज के समय कई ओटीटी प्लेटफार्म जहा वेब सीरीज को देखा जाता है। वहाँ कई तरह के कंटेंट देखने को मिलते है, इन्ही में एक नाम उल्लू ऐप का जिसमे हमे कई वेब सीरीज देखने को मिलती है।

उल्लू ऐप पिछले कुछ समय से लगातार अपनी नई नई नई वेब सीरीज को लेकर आ रहा है। हालही में उल्लू ने अपनी एक और नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। इस वेब सीरीज का नाम ‘खून भरी मांग’ पार्ट 2 बता दे की इसका पहला पार्ट रिलीज़ हो चूका है और अब ये दूसरा पार्ट है।

इस वेब सीरीज की और बात करे तो इसका पहला पार्ट 16 अगस्त को रिलीज़ हो चूका है और अब ये दूसरा पार्ट रिलीज़ होने वाला है। इस वेब सीरीज में लीड रोल में माही खान, डोना मुंशी, सूरज सिंह और धीरज कुमार राय दिखने वाले है। वही इसके पार्ट का ट्रेलर आपको उल्लू के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा। वही बता दे की इस वेब सीरीज को 23 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा। आप इस वेब सीरीज को उल्लू के ऑफिसियल ऐप और वेबसाइट का सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते है।

Related Articles

Back to top button