Viral

Ullu App Web Series: उल्लू ऐप की नई सीरीज Jabran Part 2 हुई रिलीज, इस बार नजर आएंगे नए चेहरे क्लिक कर देख

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू अब एक और वेब सीरीज लेकर आ गया है। यह कोई नई वेब सीरीज नहीं है, ये उल्लू की लोकप्रिय वेब सीरीज जबरन का दूसरा पार्ट है। जी हां जबरन का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है। इस बार वेब सीरीज में कुछ नए चेहरे लाए गए हैं, वही वेब सीरीज में भी आपको नए-नए ट्विस्ट मिलने वाले हैं। तो आइए इसके बारे में विस्तार से चर्चा कर लेते हैं।

जबरन पार्ट 2 सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज़ है, इसका ऑफिशल ट्रेलर 30 नवंबर 2022 को ऑफिशल युटुब चैनल पर उपलोड किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब 6 दिसंबर 2022 को वेब सीरीज को भी उल्लू पर स्ट्रीम कर दिया गया है। जबरन पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज की कास्ट की बात की जाए तो इसमें माही खान (माया) का किरदार निभा रही है, पीहू कनौजिया (टीना) का रोल प्ले कर रही है, और डोना मुंशी (शालिनी) के रोल में हैं।

सीरी़ज में में मेल एक्टर्स की बात की जाए तो जतिन भाटिया (सुमेर) के किरदार में नजर आने वाले हैं, प्रशांत पंडित (आदर्श) का रोल निभा रहे हैं करण मेहता (गगन) और वेद दुबे (अजय) का रोल प्ले कर दे नजर आएंगे। बता दें इस वेब सीरीज का पहला पार्ट 29 नवंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज किया गया था, इस वेब सीरीज में कुल 4 एपिसोड थे, और एक एपिसोड लगभग 20 से 25 मिनट का था। इसके बाद अब वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया है, इस वेब सीरीज में भी 4-5 एपिसोड ही है, और इसका 1 एपिसोड लगभग 25 से 30 मिनट का है।

Related Articles

Back to top button