Viral

Ullu App की इन वेब सीरीज ने पार की सारी हदें, अकेले देखने में ही है भलाई

आज के समय में वेब सीरीज को देखने का लोगों में लग ही क्रेज बना हुआ है। ओटीटी प्लेटफार्म धीरे-धीरे अब हर घर में जगह बना रहा है। आज के समय में ओटीटी प्लेटफार्म दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक अच्छा संसाधन बन गया है। वही आपको बात दे की कुछ ओटीटी प्लेटफार्म अच्छे कंटेंट को देखने को मिलते है तो वही कई ओटीटी प्लाटफोर्म में बोल्ड कंटेंट से भरा पाड़ा है। आज हम उल्लू ऐप की उन्ही वेब सीरीज की बारे में बताने वाले हुई जिनमे बोल्ड सीन की सारी हदें पार कर दी।

मोना होम डिलीवरी

यह वेब सीरीज उल्लू ऐप पर मौजूद है और इसमें एक कॉल गर्ल की कहानी दिखाई गई है, जिसे हालातों के कारण ये काम करना पड़ता है। यह सीरीज आप फैमिली के साथ ना देखें नहीं तो आपको शर्मिंदगी झेलनी पड़ेगी।

कविता भाभी

इस सीरीज को अठारह साल की उम्र वाले ही देखें। उल्लू ऐप पर दिखाई गई इस वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है, जो सेक्सुअल समस्याओं से जूझ रहे लोगों की परेशानी सुनकर उन्हें फोन पर हल करने की कोशिश करती है। बहरहाल इसका कंटेंट काफी बोल्ड है।

चरमसुख

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप पर चरमसुख को एडल्ट कैटेगरी में रखा गया है। इसका पूरा कंटेंट एडल्ट पर बेस्ड है। वहीं उल्लू ऐप पर यह सीरिज जबरदस्त लोकप्रिय हुई है।

Related Articles

Back to top button