Viral

Ullu App Actress: उल्लू ऐप की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस का नहीं है कोई तोड़, तस्वीरें देख लोगों के छूट जाते हैं पसीने वेब सीरीज में पार कर चुकी है सारी हद

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू अपने यूजर्स को बोल्ड और इरॉटिक कंटेंट परोसने के लिए मशहूर है। इस ऐप पर ऐसी कई वेब सीरीज मौजूद है जिनमें भर-भर के बोल्ड सीन डाले गए हैं। इन वेब सीरीज में कुछ वेब सीरीज तो ऐसी है, जो काफी फेमस हुई है, और लोगों की मांग पर इनके कई सीजन भी बनाए गए हैं। इन वेब सीरीज में दिखने वाली एक्ट्रेस भी कैमरे के सामने हॉट्नेस दिखाने में कोई पर्दा नहीं करती हैं।

इन्हीं बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं सिमरन खान जो अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। उन्होंने ओटीटी एप उल्लू पर बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया कि आज फैंस उनके प्यार में लट्टू हैं। वो कई और सीरीज में नजर आ चुकी हैं पर उन्हें असली सफलता उल्लू एप की ‘पलंगतोड़’ सीरीज से मिली। अभिनेत्री सिमरन खान ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी काफी ज्यादा बोल्ड है। वह अक्सर अपनी फोटोस और वीडियो से इंटरनेट पर छाईं रहती हैं।

सिमरन ने हाल ही में वाइट कलर के वन पीस में अपनी हॉट फोटोस अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी, यह तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आई और फैंस ने भी इन पर खूब पैर बसाया। सिमरन खान एक मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक शानदार डांसर भी हैं। सिमरन का जन्म 6 अगस्त 1994 को हुआ था, सिमरन खान ने कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स दिए हैं।

सिमरन उल्लू के अलावा Kooku एप की कई वेब सीरी़ज में नजर आ चुकी हैं। इन्होंने पलंग तोड़ केयरटेकर, पलंग तोड़ ब्लैकमेल, ब्लू टिक, मोह, शुकरानू, छुपे रुस्तम, लवली मसाज पार्लर के पार्ट 1, 2 और 3, इत्तेफाक, गर्लस इन द बिग सिटी, हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग जैसी हॉट वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं।

Related Articles

Back to top button