Viral

Ullu App Web Series Namak Part 2: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज Namak Part 2 की डेट आई सामने, क्लिक कर देखे

वेब सीरीज आज के समय में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन है। अगर वेब सीरीज की और बात की जाए तो लोगों में वेब सीरीज को देखने का एक अलग ही क्रेज है लोगों को वेब सीरीज देखना आज के समय में बहुत पसंद है। दर्शक का आज के समय में वेब सीरीज एक अच्छा मनोरंजन का साधन है। कई ओटीटी प्लेटफार्म है जहा वेब सीरीज देखने को मिल जाती है उन्ही में से एक उल्लू ऐप। इस ओटीटी प्लेटफार्म पर हम कई सारी वेब सीरीज देखने को मिल जाती है और पिछले कुछ समय इस प्लेटफार्म ने नाम भी बहुत कमाया है।

Lead Role

  • Muskaan Agrawal
  • and Others

उल्लू ऐप पर पिछले कुछ समय में लगातार नई नई वेब सीरीज देखने को मिल रही है। इस प्लेटफार्म के दर्शकों की लाइन भी बढ़ती ही जा रही है। चलिए हम इसकी नई वेब सीरीज की बात करते है। जो की हालही में रिलीज़ नमक पार्ट 1 का अब उसी का अब दूसरा पार्ट भी रिलीज़ होने वाला है इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है और अब जल्द ही उल्लू ऐप वेब सीरीज हम देखने को मिल जाएगी अगर आप िस्कार ट्रेलर देखना चाहते है तो आपको उल्लू ऐप पर देखने को मिल जायेगा।

इस वेब सीरीज की कहानी वही से शुरू कहा से पहल पार्ट की कहानी खत्म हुई थी और आपको ये वेब सीरीज उल्लू ऐप पर देखने को मिल जाएगी ये वेब सीरीज आप 13 जनवरी से देख सकते है। आप इसे उल्लू ऐप पर देख सकते है। इस वेब सीरीज का हर एपिसोड 25 से 30 का होने वाला है।

Related Articles

Back to top button