Viral

Tiger 3 Video Leak: सलमान खान और शाहरुख खान की नई फिल्म टाइगर 3 का वीडियो हुआ लीक! लोग बोले इस बार सारे रिकॉर्ड टूटेंगे

यदि आप भी सलमान खान या शाहरुख खान के बड़े वाले फैन है तो यह खबर आपके लिए अच्छी होने वाली है। बता दे कि टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसकी रिलीजिंग डेट जल्दी बता दी जाएगी। बता दें कि इस मूवी को इस साल की दिवाली में रिलीज किया जाएगा। साथ ही इस मूवी की शूटिंग के कुछ फोटोस और वीडियोस भी वायरल हो गया। बता दें कि टाइगर 3 की शूटिंग के दौरान कुछ फोटोस वायरल हो गए हैं, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कुछ ही समय पहले इमरान हाशमी की भी एक फोटो वायरल हुई थी जो कि टाइगर 3 के सेट की थी।इन फोटोस को देखकर सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस काफी खुश हो रहे हैं। बता दें कि टाइगर 3 में आपको सलमान के साथ-साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे।दोनों काफी दिनों के बाद एक फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। वाकई यह फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है और इस मूवी को देखने के लिए लोग अभी से बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।
इस फिल्म को मनीष शर्मा बना रहे हैं और इस फिल्म में सलमान खान टाइगर उर्फ अविनाश सिंह के रूप में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में मैं आपको कैटरीना और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। साथ ही यह फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी होने वाली है क्योंकि इसका लोग काफी दिनों से इंतजार भी कर रहे हैं और इस मूवी में आपको कैटरीना सलमान खान, शाहरुख खान और इमरान हाशमी चारों बड़े। बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे।
साथ ही बात करें वायरल फोटो की तो दिन पर दिन सलमान खान और शाहरुख खान की फोटोस टाइगर 3 के सेट से leak हो रही है और इंटरनेट पर वायरल हो गई है। वायरल फोटो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि आपको सलमान खान एक नाव पर बैठे नजर आएंगे। वहीं एक ड्राइविंग सीट पर आपको शाहरुख खान भी नजर आएंगे। दोनों इस मूवी में स्टंट और एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। यह मूवी काफी धमाकेदार होने वाली है जो कि इसके फोटो से ही नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button