Viral

यूट्यूब पर टीचर का अश्लील डांस वीडियाे आया सामने, पेरेंट्स हुए नाराज बोले ये क्या सिखाएंगे बच्चाें को

यह मामला आगरा के पास आचार्य पं. श्रीराम शर्मा की जन्मस्थली आंवलखेड़ा का है। आगरा के पास आंवलखेड़ा में गौरव ठाकुर नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह एक मिनट का वीडियो अपलोड किया। इस वीडियाे में एक युवक और युवती अर्धनग्न अवस्था में अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा युवक आचार्य पं. श्रीराम शर्मा की जन्मस्थली आंवलखेड़ा के श्री दानकुंवरि इंटर कॉलेज में अंग्रेजी का शिक्षक बताया जा रहा है।

जब यह वीडियो वायरल हुआ और इसकी खबर कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चाें के परिजनों तक पहुंची तो वे इसकी आलोचना करने लगे। जिसके बाद उन्होंने कॉलेज में जाकर इसकी शिकायत की। परिजनों का कहना है कि ऐसे शिक्षक अपने विद्यार्थी हो को क्या पाठ पढ़ाएंगे। इस संबंध में कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ ममता शर्मा ने कहा कि कॉलेज प्रबंध समिति और डीआइओएस आगरा को पत्र लिखकर भेजा गया है।

इस प्रकार के वीडियाे का शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाले बच्चाें पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इस शॉर्ट वीडियो को ग्रामीणों द्वारा फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। इस पूरी वीडियो को कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस मुद्दे पर कॉलेज के प्रबंधक अरविंद माहेश्वरी का कहना है कि प्रधानाचार्य के पत्र से मामला संज्ञान में आया है। राधे श्याम परमार और नरेंद्र त्यागी की दो सदस्यीय टीम गठित की गई है। जांच रिपाेर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button