Viral

Zomato अब सिर्फ 89 रुपए में खिलाएगा घर जैसा खाना, नए ऑफर्स ने मार्केट में मचाई धूम

Zometo News: क्या अभी अपने घर से दूर बाहर रहते हैं। बहुत जल्द आपको आपके आसपास के रेस्टोरेंट के खराब तरीके से बनाए गए खाने से छुटकारा मिल जाएगा। जोमैटो एक प्रसिद्ध फूड डिलीवरी एप है। जोमैटो ने ऐलान किया है कि बहुत जल्द रियल होम सुरक्षा द्वारा तैयार किया गया घर का स्वादिष्ट और किफायती खाना डिलीवरी करेगा। जोमैटो के इस नए एडिशन को जोमैटो एवरीडे का नाम दिया गया है। माना जा रहा है कि वह खाने को 10 मिनट के अंदर डिलीवरी करेंगे तो जोमैटो एवरीडे अभी कुछ ही क्षेत्रों में चालू की गई है जिसकी कीमत ₹90 से भी कम है।

क्या कहा जोमैटो ने?
जोमैटो नहीं अपने ब्लॉग में बताया कि हमारे फूड पार्टनर घर के शेफ के साथ कॉलेब किया है। यह शेफ रेसिपी को बेहद ही प्यार और है सुरक्षा के साथ बनाते हैं ताकि आपको चंद मिनटों में ही सबसे किफायती दामों पर घर का बना टेस्टी खाना मिल सके। Zomato से ऑर्डर करना काफी सरल है। आपको बस मेनू पर जाना है और अपने भोजन को अपने हिसाब से कस्टमाइज करना है और धर्म और स्वादिष्ट खाना आपको चंद मिनटों में आपके घर डिलीवर हो जाएगा।

नहीं पड़ेगा जेब पर प्रभाव
जोमैटो के इस नए एडिशन उन लोगों के लिए काफी सहायक है जो अपने घर से बाहर रहते हैं और खाना पकाने का उन्हें बिल्कुल भी आईडिया नहीं है। रोजाना होटल में खाना खाने से अपने स्वास्थ्य से जुड़े कई तरह की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं। Zomato अपनी इस नई पहल के साथ लोगों को घर का बना स्वादिष्ट खाना घर-घर तक पहुंचाएंगे। और तो और इश्काची पर भी ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा जोमैटो ने ऐलान किया है कि उसका घर का बना हुआ खाना ₹89 की शुरुआती कीमत पर लोगों को मिलेगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करके आप ऑर्डर कर सकते हैं 89 रुपये में घर का खाना-

-आप अपने फोन में सबसे पहले जोमैटो ऐप को डाउनलोड करें डाउनलोड करने के बाद इस ऐप को ओपन करें।

-इसके बाद आपको जोमैटो के मेनू ब्राउज करना है और
एक्सप्लोर सेक्शन पर जाना है।

-इसके बाद आपके सामने एवरीडे टाइप के माध्यम दिए गए हैं जहां आप अपने विकल्प चुन सकते हैं।

-आप अपने खाने को कस्टमाइज भी कर सकते हैं।
-₹89 में आपके लिए घर का बना स्वादिष्ट खाना आप प्राप्त कर सकते हैं इस किफायती कीमत में आपके डिलीवरी चार्जेस को शामिल नहीं किया जाएगा आना कि यदि आप जोमैटो गोल्ड खरीदते हैं तो इसके बाद आपको डिलीवरी चार्ज क्या पेमेंट देना पड़ेगा आसपास का ऑपरेट से भी आर्डर कर रहे हैं तो भी आपको डिलीवरी चार्ज नहीं देना पड़ता।

Related Articles

Back to top button