Viral

Zwigato Box Office Collection Day 3: क्या फिर से दर्शकों को खुश करने में नाकाम रहे कपिल शर्मा?

एक बार फिर से कपिल शर्मा ने नई फिल्म बनाई जिसमें वह अपने किरदार के बिल्कुल विपरीत किरदार में नजर आ रहे हैं जैसा कि आप जानते ही हैं कि कपिल शर्मा को उनके कॉमेडियन उदास के लिए जाना जाता है। यहां तक कि उन्हें कॉमेडी किंग भी कहा जाता है, लेकिन इस फिल्म में उन्हें एक गंभीर व्यक्ति का किरदार निभाने को मिला है, जिसमें व्यक्ति एक डिलीवरीमैन है और बहुत ही आर्थिक तंगी से जूझता हुआ अपने परिवार की जिम्मेदारियां उठा रहा है।बता दे कि कपिल शर्मा की नई फिल्म का नाम ज्विगाटो है जिसे 17 मार्च को शुक्रवार के दिन रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा दो फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी आखिरी फिल्म थी। फिरंगी जिसमें वह एक अलग अंदाज में नजर आए थे। हालांकि इन दोनों फिल्मों ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित नहीं किया था। तो चलिए जानते हैं कि क्या इस नई फिल्म ने लोगों का ध्यान खींचा या फिर पिछली दो फिल्मों की तरह ही कपिल शर्मा की यह फिल्म भी कुछ खास नहीं चली?
फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन ₹42लाख का कलेक्शन किया था। साथ ही शनिवार के दिन भी फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं हुई। शुरुआती दौर में स्पेन ने केवल 65 लाख रुपए तक का ही बिजनेस किया। वही बात करें इस फिल्म की कुल कमाई की तो अभी तक इस फिल्म ने केवल 1 करोड़ 60 लाख रुपए की ही कमाई की है।
दरअसल, आजकल लोगों द्वारा रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार और रानी मुखर्जी की फिल्में से चटर्जी वर्सेस नॉर्वे ज्यादा चल रही है जिसके कारण लोगों का ध्यान कपिल शर्मा की नई मूवी पर नहीं जा रहा है। साथ ही इस मूवी को ज्यादा लोगों द्वारा पसंद भी नहीं किया जा रहा है जिसके कारण इस मूवी की कमाई कुछ खास नहीं हुई है। इस प्रकार देखना यह है कि क्या यह मूवी आगामी दिनों में कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पाती है या फिर अन्य 3 मूवी की तरह है। यह मूवी भी कपिल शर्मा की कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाएगी।

Related Articles

Back to top button