पश्चिम बंगालबड़ी खबरराष्ट्रीय

Kolkata Airport Fire: आग के चपेट में कोलकाता एयरपोर्ट का सिक्योरिटी चेक-इन, मची अफरातफरी, दो दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया नियंत्रण

Kolkata Airport Fire Update: बुधवार की रात (14 जून) को कोलकाता के नेताजी सभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अचानक आग लग गई थी। अब आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है। बता दें कि सूचना मिलने के बाद तुरंत ही दो दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पा लिया था। वहीं टर्मिनल के अंदर फंसे सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

आपको बता दें कि कोलकाता एयरपोर्ट के अधिकारियों ने फिलहाल आग लगने का कारण पर कुछ भी नहीं बताया है। आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। रिपोर्ट के अनुसार जब आग लगी तब वहां मौजूद यात्रियों में अफरातफरी मच गया था। बताया जा रहा है कि आग की यह घटना 9 बजकर 12 मिनट पर घटी। अभी तक घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

जानिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अपने बयान में क्या कहा

रिपोर्ट के अनुसार एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जानकारी दी कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय (NSCBI) एयरपोर्ट कोलकाता में चेक-इन एरिया पोर्टल D पर रात करीब 9 बजकर 12 मिनट पर मामूली आग और धुआं था। आगे बताय कि रात 9 बजकर 40 मिनट तक इसे काबू कर लिया गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने बताया कि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

घटना पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा?

घटना पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना को लेकर ट्वीट किया। कहा कि कोलकाता एयरपोर्ट पर एक चेक इन काउंटर के पास एक दूर्भाग्यपूर्ण लेकिन मामूली आग लग गई। सिंधिया ने आगे कहा कि वे एयरपोर्ट डायरेक्यर से संपर्क में हैं और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। रिपोर्ट के अनुसार सभी सुरक्षित हैं साथ ही किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेक इन प्रक्रिया 10:25 पर दोबारा शुरु किया जाएगा। वहीं आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button